दिल्ली में कोरोना के मरीज ने 7वीं मंजिल से कूद कर दी जान, मिला ये…

अस्पताल सूत्रों ने बताया कि हवाईअड्डे के अधिकारियों ने व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया था और उसे पृथक वार्ड में रखा गया था।

 

मंत्रालय ने बताया कि उसे सफदरजंग अस्पताल भेजा गया जहां वह रात करीब नौ बजे पहुंचा। उसे जांच के लिए अस्पताल की सातवीं मंजिल पर ले जाया गया। जब डॉक्टर वहां पहुंचे तो वह वहां नहीं मिला।

मंत्रालय ने बयान में बताया कि इस बीच, इमारत से निकल रहे एक अन्य डॉक्टर ने रात सवा नौ बजे जमीन पर एक शव पड़ा देखा।

जांच के लिए उसके नमूने पहले ही ले लिए गए थे। सूत्रों ने बताया कि व्यक्ति ने पृथक वार्ड को जबरन खोला और इमारत से छलांग लगा दी।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, यह व्यक्ति पिछले एक साल से ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में रह रहा था और बुधवार को दिल्ली हवाईअड्डा पहुंचा।

हवाईअड्डे पर पहुंचने पर उसने सिरदर्द की शिकायत की।दुनिया भर में कोरोना खौफ बढ़ता जा रहा है, जहां कोरोना से लगातार मौते हो रही हैं.

वहीं अब कोरोना के खौफ में सुसाइड के मामले भी सामने आने लगे हैं ऐसा ही एक मामला दिल्ली में सामने आया है। कोविड-19 के एक संदिग्ध मरीज ने बुधवार को यहां सफदरजंग अस्पताल की सातवीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि हवाईअड्डा अधिकारियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था जिसके तुरंत बाद उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने इस व्यक्ति की आयु 35 वर्ष बताई है जबकि स्वास्थ्य मंत्रालय ने उसकी उम्र 23 वर्ष बताई।