मां-बाप को प्रताड़ित कर बेघर करना एक युवक को पड़ा भारी, हुआ ये…

अपराध का जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है उसमे मां-बाप को प्रताड़ित कर बेघर करना एक युवक को बहुत महंगा पड़ गया है। इस मुद्दे में पुलिस ने उसे अरैस्ट कर लिया है व कारागार भेज दिया है। इस मुद्दे को राजधानी पटना के पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस मुद्दे में बताया गया है कि पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र निवासी कुमार अभिषेक कोचिंग संचालक है व उसने अपने माता-पिता को प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया था।

इसके बाद अभिषेक के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी व पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि, ”अभिषेक के पिता राम बहादुर ठाकुर सेवानिवृत्त बैंककर्मी हैं व उन्होंने पुलिस को बताया कि बहुत ज्यादा दिनों से उनका बेटा उनके साथ हाथापाई कर रहा था। कई बार घर के सदस्यों ने उसे समझाने की प्रयास की, लेकिन वह नहीं माना। अंत में उसने मुझे व मेरी पत्नी को घर से निकाल दिया। ”

इस मुद्दे में उन्होंने यह भी बोला कि, ”पानी सिर से ऊपर निकलता देख राम बहादुर पाटलिपुत्र थाना पहुंचे व अपनी पीड़ा बतायी। ” इस मुद्दे में शुरुआती दौर में पुलिस ने भी आरोपित बेटे को समझाने की प्रयास की लेकिन जब उसने बात नहीं मानी व कोई बात नहीं बनी तो पाटलिपुत्र थाने में बेटे के ऊपर केस दर्ज कर लिया गया। इस मुद्दे को ऐसा पहला मुद्दा नहीं बोला जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मुद्दे सामने आए हैं जिन्होंने सभी को दंग किया है।