पाकिस्तान की टिक-टॉक स्टार का बड़ा खुलासा, कहा रेलमंत्री शेख रशीद ने तो…

अपनी हसीना और रंगीन टिक टॉक वीडियो से मशहूर पाकिस्तान की टिक टॉक स्टार हरीम शाह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार उनके वीडियो विवादों के वजह से ही चर्चा में बने रहते है.

आपको बता दें कि हाल ही में एक बार फिर से हरीम चर्चा का विषय बन गई हैं। इसकी वजह एक पाकिस्तानी मंत्री है, लेकिन इस वीडियो के सामने आते ही विवाद खड़ा होने लगा है.

आपको बता दें कि हरीम का पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद के साथ एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में दोनों के बीच हो रही बातचीत चर्चा का विषय बन गई है। ये वीडियो हरीम ने खुद साझा किया था।इस वीडियो में हरीम शाह रेल मंत्री के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत कर रही हैं। वीडियो में हरीम कह रही हैं, ‘मेरी बात सुनें, क्या मैंने आजतक आपकी कोई भी बात बताई है? फिर आप मुझसे अब बात क्यों नहीं करते?’ इस पर रशीद कहते हैं, ‘जो दिल चाहे, करो।

हालांकि इस वीडियो के वायरल होते ही हरीम ने इसे डिलीट कर दिया था। इसके बाद हरीम ने एक और वीडियो साझा किया। इस वीडियो में हरीम कहती हैं, ‘मेरे पास इतना फिजूल वक्त नहीं है। यह सब आप लोगों का ही काम है। किसी की इज्जत उछालना।’ ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चर्चाओं में आ गया।

हरीम ने एक और वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने शेख रसीद के साथ बातचीत की रिकॉर्डिंग साझा की है। इस ऑडियो में दोनों के बीच बातचीन हो रही है। ऑडियो में हरीम कह रही हैं, ‘लेकिन आपने मेरे साथ क्यों गलत किया मुझे बताइये?’ इस पर शेख रशीद कहते हैं, ‘मैंने कोई गलत बात नहीं की मैं तुम्हें समझाता हूं, तुम्हारी बेहतरी के लिए समझाता हूं’ हरीम कहती हैं, ‘अच्छा ठीक हैं मैं वो मानती हूं लेकिन आपने मेरे साथ लड़ाई क्यों की?’ रसीद कहते हैं, ‘लड़ाई इसलिए की देखो आप हर आदमी के साथ वीडियो डाल रहे हो।’