कश्मीर को लेकर पाक ने दिया ऐसा जवाब, कहा मिटा देंगे…

पाक के मंत्री फवाद चौधरी मंगलवार को संसद में जम्मू और कश्मीर के विशेष दर्जे को निरस्त किए जाने के निर्णय को वापस लेने की मांग कर रहे थे. मगर उनकी बातों को सुनने वाला कोई नहीं था. संसद में बैठे दूसरे सांसद उनकी बातों को गंभीरता से नहीं ले रहे थे.

सदन में चर्चा का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें साइंस ऐंड टेक्नॉलजी मंत्री फवाद चौधरी भाग लेते हैं व आरोप लगाते हैं कि हिंदुस्तान के पीएम नरेंद्र मोदी पाकिस्तान को मटियामेट करने की धमकी देते हैं.

चौधरी ने बालाकोट हड़ताल का संदर्भ लेते हुए बोला कि हिंदुस्तान तो रात के अंधेरे में आया था व हमने दिन की लाइट में उसे जवाब दिया. उन्हें ऐसा जवाब दिया कि चाय की गर्मी अब तक महसूस हो रही होगी.

उन्होंने धमकी देते हुए बोला कि अगर हिंदुस्तान हमें मटियामेट करने की बात करता है तो हम आगे चाय नहीं देंगे, बल्कि कुछ व देंगे.

गौरतलब है कि बीते वर्ष साल पुलवामा अटैक के बाद भारतीय वायुसेना ने पाक के बालाकोट में आतंकवादी ठिकानों पर हमला किया था जिसके अगले दिन पाक के जेट भारतीय सीमा में घुसे थे, जिसे भारतीय वायु सेना ने खदेड़ दिया था. हिंदुस्तान पर बड़े-बड़े दावे करने वाले मंत्री की उनके ही देश में कोई नहीं सुन रहा था.

कश्मीर को लेकर पाक लगातार अपनी आवाज विभिन्न मंचों पर उठाता रहा है. मगर अभी तक उसे कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी है. दशा इस स्तर पर पहुंच गए हैं कि उसकी बात को अब घर में भी तव्वजों नहीं मिल रही है.