पाकिस्तानी लड़के ने दुबई में ऐसे…लिया भारत की लड़की का…, वायरल हुई फोटो

राचेल रोज ने बताया कि अगर उनका पर्स वापस ना मिलता तो वह दुबई में मु्श्किलों में घिर जातीं। घटना 4 जनवरी की है जब भारतीय मूल की लड़की राचेल रोज अपने एक दोस्त के बर्थडे पार्टी में दुबई पहुंची थीं।

 

एयरपोर्ट पर उन्होंने खादिम की कैब बुक की लेकिन तभी उनके दोस्त ने भी एक टैक्सी बुक कर दी। इस दौरान वह खादिम की कैब में बैठ चुकी थीं लेकिन दोस्त के कहने पर वह उसके कैब में चली गईं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रोज अपना पर्स खादिम के कैब से लेना भूल गईं।

राचेल रोज के पर्स में उनका ड्राइविंग लाइसेंस, हेल्थ इंश्योरेंस, क्रेडिट कार्ड्स, दुबई की आईडी और 20 हजार रुपये (1000 दिरहम) थे। जब खादिम ने पर्स देखा तो चौंक गया।

यहां खास बात यह रही कि खादिम ने पर्स रखने की बजाए उसे वापस करने की ठानी। खादिम ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी और जब राचेल रोज को खोज लिया गया तो खादिम ने सही सलामत सारे सामान के साथ उनका पार्स वापस कर दिया। खादिम के इस नेक काम से सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है।

भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक तनाव भले ही हो लेकिन दोनों देशों के लोग जब कहीं विदेश में मिलते हैं तो एक अच्छे पड़ोसी की तरह व्यवहार करते हैं। ऐसे कई मौके आए जब विदेशी देश में भारतीय ने एक पाकिस्तानी की मदद की हो या पाकिस्तानी नागरिक ने एक भारतीय की मदद की।

एक ऐसी ही रोचक कहानी फिर सामने आई है जहां एक पाकिस्तानी युवक ने भारतीय मूल की लड़की की मदद कर उसे मुश्किल में फंसने से बचाया। सोशल मीडिया और खबरों में इन दिनों मोदासर खादिम और राचेल रोज छाए हुए हैं।

दरअसल, घटना दुबई की है जहां पाकिस्तानी कैब ड्राइवर मोदासर खादिम ने भारतीय मूल की लड़की राचेल रोज का खोया पर्स उसे लौटाकर उन्हें मुश्किल में फंसने से बचा लिया।