पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने खोला ये बड़ा राज, कहा – रोल के बदले करने को कहा…

सबा बुखारी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उन्हें रोल ऑफर के बदले सोने के लिए कहा गया था। अपने इंटरव्यू में सबा आगे कहती हैं ,’ मुझे एक सीरियल में रोल देने के बाद मेकर्स का कॉल आया।

तो उन्होंने मुझसे कहा कि रोल तो आपका हो गया है। हम आपको इसके अच्छे पैमेंट भी देंगे लेकिन इसके बदले में आपको कुछ देना होगा। मुझे लगा कि उन्हें बदले में पैसे चाहिए तो मैंने कहा कि हां, अगर आपको पैसा चाहिए तो आप मुझे पैमेंट मत करिए।’

उस कॉल पर बात यही खत्म नहीं हुआ बल्कि सबा ने आगे बताया कि ,’ लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया। फिर उन्होंने मुझसे अपने साथ सोने के लिए कहा। ये सुनकर तो मेरे पैरों से जमीन खिसक गई थी और मैंने फटाफट कॉल कट कर दी।’

हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। लेकिन यह बॉलीवुड या फिर हॉलीवुड से नहीं बल्कि पाकिस्तानी इंडस्ट्री से सामने आया है। दरअसल पाकिस्तान की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस सबा बुखारी ने अपने साथ हुए शोषण को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है। आपको बता दें कि आपने सबा को कईं फेमस शोज में भी देखा होगा।

फिल्म इंडस्ट्री और कास्टिंग काउच का आपस में काफी पुराना रिश्ता रहा है। आए दिन बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री से एक्ट्रेस कास्टिंग काउच को लेकर खुलासे करती हैं।

कुछ कहानियां तो फैंस को भी हैरान कर देती हैं। पर्दे पर खुश और बोल्ड दिखने वाली एक्ट्रेस कभी न कभी इस चीज से जरूर गुजरती हैं लेकिन कोई इसका खुलासा कर देता है तो कोई चुप रह जाता है।