संक्रमण फैलने से बॉलीवुड के इस एक्टर की हुई मौत, ICU में थे भर्ती

तबीयत कल अचानक बिगड़ गई थी. इसके चलते उन्हें तुरंत इलाज की जरूरत थी. 53 साल के अभिनेता को अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया था.

 

बीमारी के इलाज के लिए उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रहना पड़ रहा था. लंबे समय तक उन्होंने विदेशों में भी इसका इलाज करवाया था.आज उनका निधन हो गया बता दे की उम्र 53 साल थी .

साल 2018 में इन्होंने कैंसर की बीमारी का इलाज करवाया था। बता दे इनकी मां का निधन भी 3 दिन पहले ही हुआ था लेकिन इरफान अपनी मां के अंतिम संस्कार में नहीं जा पाए थे।

उनकी पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटे अस्पताल में मौजूद हैं.इरफान खान को कुछ समय पहले न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था, वे तब से लगातार बीमार चल रहे थे.

बॉलीवुड के बहुत ही टैलेंटेड अभिनेता इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया है। इन्हें कल पेट में संक्रमण फैलने के कारण कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

मशहूर फिल्म अभिनेता इरफान खान  का बुधवार को मुंबई में निधन हो गया. इरफान खान मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में इलाज के लिए मंगलवार दोपहर से भर्ती थे. आंतों में दर्द और सूजन के कारण सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.