कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप जारी , मौत के आंकड़ों ने फिर डराया, जानिए पूरी खबर

देश में मंगलवार तक कोरोना वायरस के लिए 33,48,11,496 नमूने टेस्ट किए जा चुके हैं। इनमें से 22,17,320 सैंपल कल यानी मंगलवार को टेस्ट किए गए हैं।

भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) ने इस संबंध में जानकारी दी है। देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। यूपी, दिल्ली, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश समेत ज्यादातर राज्यों में तमाम बंदिशें लागू हैं।

देश में जहां एक तरफ नए मरीजों की तादाद में उतार चढ़ाव जारी है, किन्तु वहीं दूसरी तरफ कोरोना से होने वाली मौतों के आंकड़े से दहशत का माहौल बना हुआ है।

देश में बीते 24 घंटे में दो लाख से अधिक नए कोरोना केस दर्ज किए गए हैं और 4,159 की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही संक्रमण के कुल केस 27,156,382 पहुंच गए हैं। जबकि अब तक 311,421 लोगों की कोरोना से जान जा चुकी है।

देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। यूपी, दिल्ली, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश सहित अधिकतर राज्यों में तमाम पाबंदियां लागू हैं।

बीते 24 घंटे में 2 लाख से अधिक नए कोरोना मरीज मिले हैं और 4,159 लोगों की मौत हो गई है। इससे एक दिन पहले यानी मंगलवार को नए मरीजों की तादाद दो लाख से कम हो गई थी और मौतों की संख्या में भी कमी दर्ज की गई थी।