कांग्रेसी नेता मेघना पटेल समेत 6 लोगों को अरेस्ट, किया था ये घिनौना काम और जब ये सच्चाई आई सामने तो…

गुजरात में रांदेर के एक ऑटो कंसल्ट की ऑफिस में 13 दिसंबर को बरामद लाश के केस को सुलझाते हुए पुलिस ने कांग्रेसी नेता मेघना पटेल समेत 6 लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि लाश उस युवक की थी, जिसे कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता सहित छह आरोपियों ने आत्मत्या के लिए उकसाया था। इन लोगों ने उसे सोने की चोरी की शंका में अपहरण कर बुरी तरह प्रताड़ित किया था। बाद में उसकी फांसी लगी लाश बरामद हुई।

संवाददाता के अनुसार, उगत रोड स्थित नैनो फ्लैट स्थित ऑटो कंसल्ट की ऑफिस में सुदीप दिलीप नंदन के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने मेघना देवांग पटेल (चांदनी चौक कॉम्प्लेक्स,पिपलोद), देवनारायण शुबल बसक, श्रेया देवनारायण बसक (शिवकृपा एपार्टमेंट,गोपीपुरा ), चिराग प्रवीण खंडेरिया (गिरधर सोसाइटी-रांदेर), तरुण अर्जुन नागर (अंबिका नगर-पालनपुरा जकातनाका) और अर्जुन ललन चौधरी (आम्बेडकर नगर, पालनपुर जकात नाका) को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि जिस युवक की हत्या हुई, वो आरोपी देवनारायण के पास काम करता था। देवनारायण और मेघना को आशंका थी कि उसने सोना गायब किया है। जिस वजह से सभी लोगों ने उसे बंधक बनाकर बेल्ट से पीटा था। मेघना पटेल ने उसका अपहरण कराया था। मेघना पटेल ने देवनारायण को सुदीप की मोबाइल रिकॉर्डिंग करने को भी कहा था।