ओलंपिक स्वर्ण विजेता का कई लड़कियों के साथ संबंध बनाते हुए वीडियो लीक, पॉन वेबसाइट पर मिला ऐसा वीडियो

ओलंपिक स्वर्ण विजेता हंगरी के जिम्नास्ट जोल्ट बोर्काई सेक्स स्कैंडल में फंस गए हैं। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। 54 साल के पूर्व जिम्नास्ट जोल्ट अब ग्योर शहर के मेयर हैं। दरअसल, यह वीडियो पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किया गया है।

वीडियो में जोल्ट बोर्काई युवतियों के साथ नाव पर ड्रग्स लेते और संबंध बनाते देखे जा सकते हैं। वीडियो लीक होने के बाद जोल्ट ने इस मामले में शामिल होने से इंकार किया, पर बाद में उन्होंने अपनी गलती मान ली लेकिन कहा कि वह मेयर पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

जोल्ट ने आरोप लगाया है कि उनकी छवि खराब करने के लिए यह वीडियो लीक किया गया है। हंगरी में इसी रविवार मेयर पद के लिए चुनाव हुए थे। जोल्ट ने अपनी इस हरकत के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी है। जोल्ट ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा, ‘मेरे इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई।’ उनका यह वीडियो पहले ब्लॉग में लीक किया गया। जिसमें बताया गया कि जोल्ट का यह वीडियो क्रोएशिया के डबरोविंक में एड्रियाटिक सागर तट का है।

जोल्ट एक बेटे और एक बेटी के पिता हैं। वीडियो लीक होने के बाद उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह पत्नी और दोनों बच्चों के साथ हैं। उन्होंने लिखा- ‘हम साथ-साथ हैं, अच्छा समय हो या बुरा।’ जोल्ट ने 1988 के सियोल ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था।