नुसरत जहां ने शेयर की ये फोटो , देखते रह गए फैसं

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बीते कुछ समय से अपने पति से अलगाव और प्रेग्नेंसी की खबरों के चलते सुर्खियों में बनी रही हैं. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में टर्की में शादी की थी और हाल ही में उन्होंने ये कहते हुए सभी को चौंका दिया कि उनकी शादी भारत में अमान्य है. उधर नुसरत के पति निखिल जैन ने मीडिया में आकर साफ कहा है कि ये बच्चा उनका नहीं है.

 

नुसरत (Nusrat Jahan) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान उनके बेबी बंप पर गया .

जिसे उन्होंने शॉल से कवर किया हुआ है. एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- अपना ख्याल रखना. अब आप प्रेग्नेंट हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- आप अपना बेबी बंप क्यों छिपा रही हैं.

एक तरफ जहां बीते कुछ वक्त से नुसरत (Nusrat Jahan) जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल हो रही हैं वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस-सांसद ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर दी हैं.

इन तस्वीरों में नुसरत (Nusrat Jahan) फुट स्लीव टॉप और जींस पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और कंधों पर शॉल डाला हुआ है जिससे उन्होंने अपने बेबी बंप को ढंक रखा है.