नुसरत जहां को लेकर निखिल जैन ने खोला ये बड़ा राज , बतायाहम दोनों हस्बैंड-वाइफ की तरह…

निखिल ने नुसरत के बैंक अकाउंट से पैसे निकालने के आरोप पर कहा, शादी के बाद उसे होम लोन के ब्याज के बोझ से फ्री करने के लिए, मैंने अपनी फैमिली के अकाउंट से पैसे उसके अकाउंट में भेजे ये सोचकर कि वो जल्द ही इसे वापस कर देगी।

लेकिन अभी भी काफी पैसे देने बाकी है। मेरे ऊपर लगाए गए उसके सारे आरोप बिल्कुल गलत है। और इसका प्रूफ मेरे बैंक अकाउंट और क्रेडिट कार्ड की स्टेटमेंट है। मेरी फैमिली ने उसे हमेशा बेटी मानकर सबकुछ दिया, लेकिन हम नहीं जानते थे कि हमें ये दिन देखना पड़ेगा।

निखिल ने आगे कहा, ”पिछले साल अगस्त में नुसरत ने एक फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। और उसी के बाद उनका व्यवहार बदलने लग गया। मैंने कई बार नुसरत से कहा कि, हम अपनी शादी को रेजिस्टर करवा लेते है लेकिन उन्होंने हमेशा मेरी बात नजरअंदाज की।

निखिल ने इस बात का खुलासा किया है कि शादी के कुछ वक़्त बाद ही नुसरत का व्यवहार बदलने लगा था। बकौल निखिल, ”मैंने इस शादी में अपना वक्त और सभी चीजें पति की तरह इन्वेस्ट की है। मैंने बिना किसी लालच के उन्हें सपोर्ट किया है। लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद ही उनका व्यवहार बदलना शुरू हो गया।”

निखिल जैन ने पत्नी नुसरत जहां के लगाए आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां के लगाए आरोपों का जवाब देते हुए निखिल जैन ने कहा है कि हम दोनों हस्बैंड-वाइफ की तरह रहे थे और जितने भी लोग उनके करीब है.

वो सब जानते हैं कि नुसरत के लिए कितना कुछ किया है।निखिल ने नुसरत के लगाए एक एक आरोपों का जवाब दिया है। निखिल ने बताया कि, ”प्यार नहीं था, फिर भी मैंने नुसरत को प्रपोज किया था।

और उन्होंने भी खुशी से मुझे अपनाया था। फिऱ हम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तुर्की गए थे और शादी के बाद साल 2019 में हमने कोलकाता में रिसेप्शन भी दिया था।”