अमरनाथ यात्रा को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर , जानकर लोग हुए हैरान

इन दिनों कश्मीर में आतंकी हमलों में तेजी आई है. ऐसे में कश्मीर के आईजी की तरफ से सभी जिलों को अपने अपने इलाकों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के लिए कहा गया है.

पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि आतंकी कमांडरों की तरफ से यात्रा पर हमले करने का आदेश दिया गया है. उसके लिए मददगारों की पूरी मदद ली जा रही है.

जो कि रेकी करने के काम में लगे हुए है. पहले ही टारगेट सेट किए जा रहे है. पूछताछ में पता चला कि आतंकियों की तरफ से कश्मीर में दहशत फैलाने के लिए ऐसा प्लान किया जा रहा है. क्योंकि धारा 370 हटने के बाद अमरनाथ यात्रा को बंद किया गया था. उसके बाद यात्रा नहीं गई है.

अमरनाथ यात्रा पर एक बार फिर आतंकी साया बना हुआ है. सुरक्षा बलों को इस संबंध में खुफिया इनपुट मिले हैं. पिछले दिनों हंदवाड़ा में पुलिस ने आतंकियों के एक मददगार को गिरफ्तार किया था.

इसने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि आंतकी अमरनाथ यात्रा को टारगेट करने का प्लान बना रहे हैं. उन्होंने बताया कि कई आतंकी इस काम पर लगे हुए हैं जिसमें यात्रा को टारगेट रखा गया है. पिछले साल कोविड के कारण यात्रा नहीं हो पाई थी. ऐसे में इस बार यात्रा पर सब की नजर टिकी हुई हैं. जिसे आतंकी भी निशाने बनाने के प्लान में लगे हुए हैं.