शादी से पहले उड़ीं इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें, तस्वीर देख चौक जाएँगे आप

‘नागिन सीजन 5’ में अहम रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) जल्द ही शादी करने वाली हैं. बीते साल कृष्णा ने बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला के साथ सगाई की थी. वहीं शादी 9 मार्च को है.

शादी से पहले ही कृष्णा मुखर्जी की प्रेग्नेंसी की खबरें भी उड़ चुकी हैं. वहीं अब एक्ट्रेस का बैचलर पार्टी का बोल्ड लुक वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस की ये फोटोज थाईलैंड के फुकेट की हैं जहां पर कृष्णा अपने दोस्तों के संग जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. खास बात है कि तस्वीरों में कृष्णा बोल्ड लुक में नजर आईं जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

कृष्णा मुखर्जी की ये ड्रेस ना केवल हद से ज्यादा टाइट है बल्कि एक्ट्रेस की ड्रेस में साइड से भी नीचे की ओर कट लगा हुआ है जो उनके लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रहा है. कृष्णा के साथ इस थाईलैंड के ट्रिप पर उनके कई दोस्त भी गए हैं जिनकी फोटोज एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

कृष्णा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कृष्णा ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने हुई हैं. इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है और फ्रंट साइड पर डीपनेक उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है.