वरुण धवन की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के इस नए गाने ने मचाया धमाल

यह गाना फेमस सिंगर गुरु रंधावा के सुपरहिट सॉन्ग का रीक्रिएट वर्जन है. इस गाने में वरुण धवन कभी श्रद्धा कपूर के साथ तो कभी नोरा फतेही के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ का ये नया गाना यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. 

 

सॉन्ग ‘लगदी लाहौर दी ‘ के इस रिक्रिएट वर्जन को भी ओरिजनल सिंगर गुरू रंधावा ने ही गाया है. इस गाने में फीमेल वाइस देकर उनका साथ दिया है तुलसी कुमार ने. गाने का म्यूजिक सचिन-जिगर का है. इस गाने के महज कुछ ही घंटों में 4 लाख 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस फिल्म की बात करें तो ‘स्ट्रीट डांसर 3डी ‘ साल 2013 में आई फिल्म ‘एबीसीडी’ की तीसरी किस्त है. इसका दूसरा पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था. इस डांस बेस्ड फिल्म का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने किया है. यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले रिलीज हो रही है. फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

मोस्ट अवेटेड फिल्म के गाने एक-एक करके सामने आते जा रहे हैं. फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस अभी पिछले गाने को एंजॉय कर ही रहे थे कि फिल्म का एक और धमाकेदार डांस ट्रेक सामने आ चुका है. वरुण धवन, श्रद्धा कपूर  और नोरा फतेही  ने इस गाने ‘लगदी लाहौर दी’ में ऐसा जलवा बिखेरा है कि लोग इसके दीवाने हुए जा रहे हैं.