इस दिन लॉन्च होगी नई Royal Enfield Classic 350 बाइक, जाने कीमत और फीचर

इस बाइक में Meteor 350 का 349 cc का सिंगल-सिलेंडर, DOHC इंजन मिलेगा हालांकि पावरट्रेन का टेक्निकल स्पेसिफिकेशन अभी कन्फर्म नहीं हुआ है.

इसके अलावा पहले की तरह ही 5-स्पीड ट्रांसमिशन मिलेगा. अपडेटेड इंजन और फ्रेम के अलावा बाइक में टर्न-बाई-टर्न नेविगेशन के साथ नया मीटर कंसोल मिलेगा. इस फंक्शन को पहले Meteor 350 में देखा जा चुका है.

अगर बात करें फीचर्स की तो पुरानी लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक न्यू जेनरेशन रॉयल एनफील्ड Classic 350 बाइक अंदर और बाहर दोनों तरह से पूरी नई होगी. इसे Meteor 350 के J-प्लेटफॉर्म पर पेश किया जाएगा और नई चेचिस, मीटर कंसोल और स्विनग्राम समेत अन्य चीजों में कई बड़े अपडेट्स देखने को मिलेंगे. इसके साथ ही इसके डिजाइन में भी कई नए बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

रॉयल एनफील्ड की नई क्लासिक 350 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब कंपनी ने इस बाइक के लॉन्च के तारीख की पुष्टि कर दी है. कंपनी ने जानकारी दी है कि ये न्यू-जेनरेशन क्लासिक 350 बाइक को एक सितम्बर को लॉन्च करेगी.

बता दें कि इससे पहले इस बाइक को अगस्त के आखिरी सप्ताह में लॉन्च करने की बात की जा रही थी लेकिन कंपनी ने अब एक सितम्बर के लिए ‘ब्लॉक योर डेट’ इन्वाइट शेयर करते हुए इस बात की पुष्टि कर दी है.