मौनी रॉय के इस नए आंदज ने ढाया कहर, देख लोग हुए घायल

छोटे पर्दे पर नागिन (Naagin) मौनी रॉय (Mouni Roy)जब भी अपनी कोई फोटोज आदि शेयर करती हैं वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. ऐसा ही एक बार फिर से हुआ है जब मौनी ने अपने फैंस के लिए अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

हाल ही में मौनी ने अपनी पुरानी फोटोज शेयर की हैं, एक्ट्रेस ने अपने वैकेशन की थ्रोबैक फोटोज फैंस के बीच शेयर की हैं जो फैंस के बीच छा रही हैं. मौनी ने जो फोटोज शेयर की है उसमें एक्ट्रेस सफेद आउटफिट में नजर आ रही हैं. फोटो में मौनी अपने ग्लैमरस अंदाज में फैंस के बीच आग लगाती दिख रही हैं.

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज आदि फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर से मौनी की लेटेस्ट फोटोज से फैंस के बीच आग लगा दी है.

‘नागिन’ एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर तय किया है. मौनी ने छोटे पर्दे पर अपनी छाप छोड़ने के बाद अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है.

एक्ट्रेस ने अब तक हर तरह के रोल भी प्ले कर लिए हैं. मौनी अपने चाहने वालों से हमेशा ही कनेक्ट रहती हैं. यही कारण है कि वह आए दिन अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.