विद्या बालन की इस नयी फोटो ने मचाया धमाल, देख लोग हुए पागल

इसी हैसियत से उन्हें इस होने वाले अवॉर्ड समारोह की प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से मुखातिब होने के लिए आमंत्रित किया गया। इसी कार्यक्रम के दौरान सवाल-जवाब सत्र में विद्या से पूछा गया कि जब उन्हें फिल्म ‘कहानी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला, उसी समय प्रियंका चोपड़ा भी उनकी टक्कर में थीं.

तो उस वक्त आपके (विद्या के) के दिमाग में क्या चल रहा था? इस पर विद्या ने जवाब दिया, ‘बिल्कुल यही चल रहा था कि यह अवार्ड मुझे मिले।

मैं इतनी दयालु नहीं हूं कि मैं ये सोचूं कि मैं तो ऐसे ही तसल्ली कर लूंगी, आप यह अवार्ड प्रियंका को दे दो। अवॉर्ड मुझे मिला और मुझे बहुत खुशी हुई।’

हिंदी सिनेमा की दमदार अभिनेत्री विद्या बालन अपने विचारों को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। ऐसा हर बार देखा जाता है कि उनसे कोई भी चुनौतीपूर्ण सवाल पूछा जाता है, तो विद्या उसका पूरे बिंदास तरीके से जवाब देती हैं।

ऐसा एक बार फिर से देखा गया जब 65वें फिल्मफेयर की प्रेस कांफ्रेंस में विद्या से उनकी फिल्म ‘कहानी’ के लिए मिले सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्मफेयर अवॉर्ड के बारे में पूछा गया। अभिनेत्री विद्या बालन फिल्मफेयर में पुरस्कृत होने के लिए चुने जाने वाली अलग-अलग श्रेणियों में फिल्मों का चयन करने वाली जूरी की सदस्य हैं।