अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे के इस नए लूक ने ढाया कहर , देखते रह गए फैस

टीवी के सबसे पसंदीदा शोज में शुमार ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hai) में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) इस वक्त करियर की ऊंचाई छू रही हैं.

 

हालांकि इससे पहले उन्हें पहचान चिड़िया घर (Chidiya Ghar) नाम के टीवी शो से मिली थी लेकिन भाभी जी के किरदार ने उनकी दुनिया ही बदलकर रख दी. आज हम आपको शुभांगी के अब तक के करियर के सफर की कुछ खास बातें बताएंगे.

एक मैगजीन को इंटरव्यू में शुभांगी ने अपने जीवन से जुड़े कई अहम खुलासे किए थे. उन्होंने बताया कि उनकी पहली सैलरी तीन सौ रुपये थी. शुभांगी बताती हैं कि मैंने एक शैंपू ब्रांड के लिए एक छोटा सा एड किया था. मुझे इसके लिए 2500 रुपये मिले थे. मुझे मेरी पहली सैलरी उस वक्त मिली थी जब मैं 12वीं क्लास में थी. मैंने डांस क्लास लेनी शुरू की थी जिसके लिए मुझे तीन सौ रुपये मिले थे.

वहीं भाभी जी के किरदार को लेकर उन्होंने कहा कि ये कैरेक्टर बेहद स्ट्रॉन्ग है, अगर आप पूरी ईमानदारी और मेहनत से काम करते हैं तो नतीजा दिखाई देता है. शुरुआत में मैं नर्वस थी लेकिन बाद में सबकुछ ठीक हो गया.

शुभांगी अत्रे बताती हैं कि इंडस्ट्री में संघर्ष हमेशा चलता रहता है. सिर्फ ऑडिशन देना ही स्ट्रगल नहीं है बल्कि इंडस्ट्री में काम मिलने के बाद टिके रहना भी एक संघर्ष है. आपको खुद को फिट और गुडलुकिंग रखना होता है. इसके लिए आपको बहुत धैर्य की जरूरत होती है.