मौनी रॉय के इस नए लूक ने ढाया कहर , देख लोग हुए पागल

मौनी रॉय (Mouni Roy) की फैन फॉलोइंग की तो सिर्फ इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को एक करोड़ 80 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय (Mouni Roy) पिछले काफी वक्त से टीवी जगत के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं.

उन्होंने छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) के जरिए की थी.

फैंस ने मौनी (Mouni Roy) के कातिलाना लुक की जमकर तारीफें की हैं. बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों ही उन्होंने बोल्ड ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की ताजा तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय (Mouni Roy) काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है जिनमें वह बिकिनी, शॉर्ट्स और स्पोर्ट शूज पहने नजर आ रही हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) की इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कॉमेंट आए हैं.