रश्मि देसाई के इस नए लुक ने ढाया कहर, कैमरे के सामने बदले कपड़े

रश्मि देसाई रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के बाद एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन 4’ में नजर आई थीं।रश्मि जल्द ही वेब शोज और सीरीज में कदम रखेंगी।रश्मि की वेब सीरीज ‘तंदूर’ रिलीज होगी। इस सीरीज में रश्मि देसाई ने एक पॉलिटीशियन पलक का किरदार निभाया है। इसमें रश्मि देसाई के साथ ‘इंसाइड एज’ फेम तनुज विरवानी हैं।

वहीं ‘उतरन’ एक्ट्रेस के दूसरे लुक की बात करें तो वह वॉयलेट कलर के ट्यूनिक ऑउटफिट में नजर आती हैं उन्होंने गले में चोकर और बेलेजर कैरी किया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

रश्मि क्रॉप टॉप के साथ ही प्लाजो कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने टाॅप के साथ मैचिंग शर्ग कैरी किया हैं। रश्मि ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स के कंप्लीट किया है।

मुंबई एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रश्मि ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की हैं।

इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पलक झपकते ही कपड़े बदलते दिख रही हैं। रश्मि के पहले लुक की बात करें वह येलो कलर के जयपुरी स्टाइल आउटफिट में नजर आती हैं।