बीजेपी और कांग्रेस में छिड़ी नई जंग, देहरादून में राहुल गांधी ने किया ऐसा…

हाल ही में हेलिकॉप्टर हादसे में जान गंवाने वाले देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) को लेकर अब बीजेपी और कांग्रेस में नई जंग छिड़ गई है। देहरादून में गुरुवार को राहुल गांधी की विजय सम्मान रैली में जनरल रावत का कटआउट दिखने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी और इंदिरा गांधी के साथ लगे रावत के कटआउट पर आपत्ति जाहिर करते हुए बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस राज्य में चुनाव से पहले सीडीएस को ‘राजनीतिक टूल’ बनाना चाहती है। वहीं, कांग्रेस ने कहा है किक राहुल गांधी की यह रैली राजनीतिक नहीं थी, बल्कि 1971 युद्ध में भारत की जीत के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए इसका आयोजन किया गया था।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनाज पूनावाला ने ट्विटर पर लिखा कि ना केवल जनरल रावत के कटआउट का इस्तेमाल किया गया, बल्कि शहीद सैनिकों के साथ राहुल गांधी की हंसते हुए फोटो भी लगाई गई थी। उन्होंने लिखा, ”बेशर्म कांग्रेस ने श्रद्धांजलि दीवार पर शहीदों के साथ राहुल गांधी की तस्वीर लगाई। परिवार भक्ति के बिना वे सैनिकों का सम्मान भी नहीं कर सकते? शहीदों का अपमान। सैनिकों का अपमान कांग्रेस के डीएनए में है। उन्होंने बिपिन रावत को जी ‘सड़क का गुंडा’ कहा था।