साउथ के इस सुपरस्टार के साथ नज़र आएंगी हिना खान, जानिए फिल्म का नाम

हिना खान ने पर्दे पर अपने हर किरदार से फैंस को इंप्रेस किया है. आज उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, हिना खान साउथ स्टार प्रभास की आनेवाली फिल्म वृंदावन का हिस्सा होंगी.

 

हिना खान के सभी प्रशंसकों के लिए सबसे अच्छी खबर है. साउथ के स्टार प्रभास के साथ एक्ट्रेस को देखना एक ट्रीट होगा. हालांकि अभी कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है.

प्रभास की बात करें तो, जन्माष्टमी के मौके पर राधे श्याम के मेकर्स ने प्रभास और पूजा हेगड़े के सभी फैन्स को एक खूबसूरत सरप्राइज दिया था. उन्होंने राधे श्याम से प्रभास और पूजा के नवीनतम पोस्टर का रिलीज किया.

पैन इंडिया स्टार का बड़ा कैनवास, रोमांटिक ड्रामा राधे श्याम अगले साल मकर संक्रांति पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगा. कई भाषाओं में रिलीज हो रही ये लव स्टोरी 1970 के दशक में यूरोप में स्थापित है और इसे इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है.

फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) टेलीविजन की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री में से एक हैं. उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के रूप में अपना करियर शुरू किया था.

उस शो के साथ उनका 8 साल का लंबा सफर रहा. इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में नजर आईं. वे दोनों शो की रनरअप रहीं और उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया. अब लेटेस्ट खबरों के अनुसार वो जल्द ही साउथ इंडस्ट्र में डेब्यू के लिए तैयार हैं.