मुस्लिम महिलाओ ने पुलिस के सामने कबूला ये बड़ा सच, कहा जबरन करवाया जा रहा…

 मामला देहली गेट थाना इलाके से जुड़ा। यहां शाहजमाल ईदगाह के पास CAA के विरोध में कई दिनों से धरना चल रहा है। महिलाओं का आरोप है कि उन्हें ले जाया जा रहा है।
वहां उनसे सीएए के विरूद्ध नारेबाजी करवा रहे है। इसके साथ ही देश विरोधी नारे लगाने को भी कहा जाता है और ऐसा नहीं करने पर उसके साथ मारपीट पर उतर आते है। पुलिस अफसरों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के आदेश दे दिए है।

उधर, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। वीडियो में एक औरत अपने पति पर आरोप लगा रही है। महिला कहती है, मेरा पति मुझे जबरदस्ती शाहजमाल में चल रहे नागरिकता कानून के विरूद्ध धरने पर बैठने को कहता है।

शाहीन बाग सहित देश के कई हिस्सों में सीएए के विरूद्ध धरने प्रदर्शन जारी है। इस बीच उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मुस्लिम महिलाओं को जबरदस्ती नागरिकता कानून विरोधी नारे लगाने को मजबूर करने का मामला सामने आया है। इससे परेशान आधा दर्शन से अधिक मुस्लिम महिलाओं ने एसएसपी के सामने फरियाद रखी है।

महिलाओं का इल्जाम है कि उसने जबरदस्ती नागरिकता कानून विरोधी नारे लगवाएं जा रहे है। इसका विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती है। शिकायत के बाद एसएसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए है।