राम मंदिर को लेकर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने दी ये खुली धमकी, कहा मौका मिलते ही हटा देंगे अयोध्या से…

गौरतलब है कि आज 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में श्री राम जन्मभूमि पूजन करेंगे, जिसके बाद मंदिर निर्माण शुरू होगा. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद विवादित ढांचे और श्री राम मंदिर का फैसला हो पाया है.

 

लेकिन ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाया है, जैसा पहले उठाया था, खैर अब सवाल उठानें से कुछ नहीं होगा।

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘बाबरी मस्जिद थी और हमेशा मस्जिद ही रहेगी। हागिया सोफिया इसका एक बड़ा उदाहरण है.

अन्यायपूर्ण, दमनकारी, शर्मनाक और बहुसंख्यक तुष्टिकरण निर्णय द्वारा जमीन पर पुनर्निमाण इसे बदल नहीं सकता है। दुखी होने की जरूरत नहीं है. कोई स्थिति हमेशा के लिए नहीं रहती है।

इस धमकी के बाद साफ हैं कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ना केवल राम मंदिर को हटाने की धमकी दे रहा हैं बल्कि सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ एक नफरत का माहौल बनाने की तैयारी कर रहा हैं। क्यूंकि सुप्रीम कोर्ट के फैंसले के बाद ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है।

बुधवार ( 5 अगस्त 2020 ) को यानि आज अयोध्या में राम जन्मभूमि होना है, इससे पहले ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने खुली धमकी दी है।

मुस्लिम लॉ बोर्ड का कहना है कि मुस्लिम मायूस न हों, मौका मिलते ही दुबारा हटा देंगे अयोध्या से राम मंदिर, वहां बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी।