रिया चक्रवर्ती की मां ने खोला ये बड़ा राज, कहा – कई बार आया…सुशांत का…

रिया की जमानत के बाद परिवार ने राहत की सांस ली, लेकिन अभी भी रिया का भाई शौविक पुलिस हिरासत में है। संध्या ने बताया, “हालांकि यह एक राहत की बात है कि वह जेल से बाहर है, लेकिन यह अभी भी खत्म नहीं हुआ है।”

मेरा बेटा अभी भी सलाखों के पीछे है और कल कैसा होगा इसके बारे में सोचकर मुझे डर लगता है। उन्होंने कहा, “जब मेरे बच्चे जेल में हैं तो मैं बिस्तर पर नहीं सो सकती।” मैं ठीक से खा नहीं पाती, मैं रात के बीच में उठ जाती हूं, अगले दिन का डर मुझे सताता है, कि कहीं कुछ गलत ना हो जाए।”

संध्या ने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा कि वह किस दौर से गुजर रही है, वो इन सब चीजों से कैसे बाहर आएगी? लेकिन वह एक योद्धा है और उसे मजबूत रहना चाहिए। मुझे उसे थेरेपी पर रखना होगा, ताकि वो इस ट्रामा से बाहर आ सके और अपने जीवन को दुबारा से शुरु कर सके।”

घर लौटने के बाद रिया का क्या रिएक्शन था, इस पर बात करते हुए संध्या ने कहा, “आज घर आने के बाद भी, उसने हमारी तरफ देखा और कहा: आप दुखी क्यों हैं, हमें मजबूत होना होगा और लड़ना होगा।”

रिया के जेल से बाहर आने के बाद, ऐसे कई लोग थे जिन्होंने यह सवाल उठाया था कि जिस तरह की चीजें उनके साथ हुई उसका उनके दिमाग पर क्या प्रभाव पड़ेगा। खैर, अब अभिनेत्री की मां संध्या ने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बात की है।

इसके बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि जब से उनके बच्चे गिरफ्तार हुए हैं, वह ठीक से ना तो सो पा रही हैं और ना ही ठीक से खा पा रही हैं।

इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने एक चौंकाने वाला बयान भी दिया और कहा कि इन सबके बाद उनका परिवार तबाह हो गया है और उन्हें सिर्फ एक ही रास्ता नजर आता है और वो आत्महत्या का।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित एक ड्रग्स मामले में जमानत दे दी गई है। 28 दिन जेल में बिताने के बाद, रिया शाम 5.30 बजे के आसपास बाइकुला महिला जेल से बाहर आ गई।