24 साल की उम्र में बनी 2 बच्चो की माँ, अब जिम जाकर कर रही…

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के साथ मीरा ने सिर्फ 21 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी। भले ही उन दोनों की शादी अरेंज हुई लेकिन वो एक-दूसरे से बहुत प्यार करते है।
 मीरा 24 साल की उम्र में ही 2 बच्चो की माँ बन गयी सबसे पहले उन्होंने बेटी मीशा को जन्म दिया और उसके बाद कुछ महीने पहले ही बेटे जैन को जन्म दिया। शाहिद अब 2 बच्चो के पिता बना गये। और अपने इस छोटे से खूबसूरत परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे है।
इस जिम वेस्ट में उनका फिगर बहुत ही बोल्ड लग रहा था। वो अपने मोबाइल में इतना खोई हुई थी की उन्होंने सामने कैमरामैन पर भी ध्यान नही दिया। लेकिन उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही ट्रेंड कर रही है.
एक माँ बनने के बाद अपने फिगर को वापस मेंटेन करना बहुत ही मुश्किल होता है। और मीरा फिल्मों में भी काम नही करती है। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने फिगर ऐसा मेंटेन किया कि वो जिम जाकर और भी जयफमद बोल्ड दिखने लगी। हाल ही में वो जिम के बाहर बहुत ही हॉट लुक में नजर आयी।
बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहिद कपूर अब शादीशुदा है और उनकी खूबसूरत पत्नी मीरा सिर्फ 24 साल की उम्र में ही 2 बच्चो की माँ बन गयी। और शाहिद पिता बनने पर बहुत खुश है।
2 बच्चो की माँ बनने के बाद भी मीरा ने अपने फिगर को जिम जाकर काफी मेंटेन कर लिया है। अब वो और भी ज्यादा बोल्ड दिखने लगी है। हाल ही में वो जिम के बाहर बहुत हॉट लुक में नजर आयी।