हिंदुस्तान के खिलाफ बांग्‍लादेश में हुआ ऐसा…, कहा सबसे खतरनाक

गुप्त रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान बांग्‍लादेशी आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिद्दीन को फंडिंग कर रहा है। इसके एवज में आतंकी रोहिंग्याओं को ट्रेनिंग दे रहे हैं।

 

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि पाक खुफिया एजेंसी ISI बांग्लादेश के कॉक्स बाजार निवासी 40 रोहिंग्याओं को आतंकी ट्रेनिंग दे रहा है। बता दें कि JMB बांग्लादेश का सबसे खतरनाक आतंकी संगठन बताया जाता है।

सूत्रों ने ये भी बताया किया कि पाकिस्तान को एजेंसी ने आतंकी प्रशिक्षण के लिए सऊदी अरब, मलेशिया, यूके जैसे देशों के साथ-साथ अपने देश से भी फंडिंग भी कराई है। दावा किया जा रहा है कि फंडिंग की पहली किश्त में इस ट्रेनिंग के लिए 1 करोड़ से अधिक की रकम जुटाई गई है। इस सनसनीखेज और चौंका देनेवाले खुलासे के बाद JMB और रोहिंग्या के आतंकी कनेक्शन की गतिविधियों पर निगरानी शुरू की गई है। इसके लिए NIA, BSF और RAW अलर्ट है।

पाकिस्‍तान हिंदुस्तान के विरू़द्ध साजिश करने और क्षेत्रीय शांति को भंग करने का कोई मौका नहीं छोड़ता। अपने देश से लग रहे बॉर्डरों पर हिंदुस्तानीय जवानों की मुस्तैदी के बाद अब पाकिस्तान अन्य पड़ोसी देशों की सीमाओं का फायदा उठा रहा है। सूचना मिल रही है कि पाकिस्तान बांग्लादेश बॉर्डर से हिंदुस्तान के विरू़द्ध बड़ी साजिश रच रहा है।