भारत में लांच हुई सबसे सस्ती बाइक HF 100, जाने कीमत से लेकर फीचर

कंपनी ने इस बाइक में 97.2cc की क्षमता के सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है, जो कि 8.36PS की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. कंपनी ने इस बाइक में फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक भी दे रही है, जो इसके परफॉरमेंस और माइलेज को और बेहतर बनाती है.

HF Deluxe की कीमत 50,700 रुपये से शुरू होकर 61,925 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रुपये तक है, वहीं नई HF 100 बाइक की कीमत HF Deluxe के बेस वैरिएंट से करीब 1,300 रुपये कम होकर 49,400 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो गई है.

HF 100 के फीचर्स -इस बाइक में इसकी पूर्व मॉडल की तरह प्रीमियम फीचर्स नहीं दिया गया है. इसमें कंपनी ने मेटल ग्रैब रेल के साथ ब्लैक थीम पर तैयार एग्जॉस्ट और क्रैश गार्ड दिए गए है. कंपनी ने एलॉय व्हील के साथ ट्यूबलेस टायर भी दिया गया है, जो कि इसके कीमत के हिसाब इसे बेहतर बनाते है.

भारत की दिग्गज टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कंपनी Hero MotoCorp ने आज मार्केट में अपनी सबसे सस्ती बाइक Hero HF 100 को लॉन्च किया है. शानदार लुक और ग्राफ़िक्स के साथ बाइक का डिज़ाइन बहुत अच्छी है.

कंपनी ने इस बाइक का सिंगल वैरिएंट ही मार्केट में उतारा है. लुक और डिज़ाइन के हिसाब से नयी HF 100 बाइक कंपनी की ही HF डीलक्स जैसी है. कंपनी ने इस बाइक में कुछ बदलाव कर के मार्केट में उतारा है जिससे ये बाइक HF Deluxe की कीमत से कम है.