सड़क पर बैठीं नजर आई नेहा कक्कड़, सोशल मीडिया पर साझा किया ये विडियो

अभी कुछ समय पहले ही नेहा ने अपने गाने का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया था। जो आपको हम दिखा चुके हैं। फिलहाल इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ डार्क ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं इस क्यूट से लुक में नेहा कक्कड़ बहुत आकर्षक लग रही हैं। वैसे नेहा कक्कड़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और जो इस लुक में नेहा कक्कड़ को देख रहा है उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है।

वैसे यह सभी तस्वीरें रोहनप्रीत ने क्लिक की हैं। इस बात का खुलासा खुद नेहा ने किया है। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में नेहा कक्कड़ सड़क पर बैठकर पोज दे रही हैं।

इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़इन दिनों अपने नए गाने को लेकर चर्चाओं में हैं। उनके नए गाने का नाम खढ़ तैनू मैं दस्सा है और इस गाने को लेकर नेहा बड़ी ही उत्साहित हैं।

जी दरअसल नेहा कक्कड़ अपने इस गाने से जुड़ी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अभी कुछ देर पहले ही नेहा कक्कड़ ने अपनी कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नेहा कितनी रोमांचक दिखाई दे रहीं हैं।