अमित शाह को लेकर मनोज तिवारी ने किया ये ट्वीट , बताय…अस्पताल में…

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि पिछले 24 घंटे में 53,879 और लोगों के इस वैश्विक महामारी से उबरने के बाद स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 14,80,884 हो गई है। इसके साथ ही स्वस्थ होने वाले मरीजों की दर 68.78 फीसदी हो गई है। मृतकों की दर गिरकर 2.01 प्रतिशत रह गई है।

आपको बता दें, देश में लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। भारत में कोविड-19 के एक दिन में रिकॉर्ड 64,399 नए मामले आने के साथ ही रविवार को संक्रमण के कुल मामले 21 लाख का आंकड़ा पार कर गए, जबकि 861 और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या 43,379 हो गई।

आधिकारिक तौर पर यह नहीं बताया गया है कि शाह कहां भर्ती हैं लेकिन अधिकारियों ने निजी रूप से बताया कि गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। गृह मंत्री नियमित रूप से नॉर्थ ब्लॉक स्थित अपने कार्यालय जा रहे थे और इसके अलावा वो घर से भी काम कर रहे थे।

उन्होंने हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच करवायी और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।’

गृह मंत्रालय के अधिकारी कहा, ‘गृह मंत्री अमित शाह का कोरोना वायरस टेस्ट अब तक नहीं कराया गया है।’ दरअसल, अमित शाह कोरोना महामारी की चपेट में आए केंद्रीय मंत्रिमंडल के पहले मंत्री हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विश्वासपात्र शाह (55) ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।

जिसके बाद गृह मंत्रालय ने उनके दावे का खंडन किया और कहा कि अभी उनका टेस्ट नहीं किया गया है। इसके बाद मनोज तिवारी ने ट्वीट डिलीट कर दिया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच बीजेपी नेता व दिल्ली के पूर्व पार्टी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को ट्वीट कर दावा किया कि अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.