Breaking News

महिला करतूत देखकर उड़ गए एयरपोर्ट अधिकारियों के होश, अतिरिक्त बैगेज शुल्क न देने के लिए किया ये काम

Loading...

हवाई सफर के दौरान अतिरिक्त बैगेज शुल्क से बचने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते । ऐसा ही कुछ फिलीपींस की रहने वाली एक महिला यात्री ने किया । इस महिला यात्री ने अतिरिक्त सामान के लिए फीस देने की बजाय एक अनोखा तरीका अपनाया । जिसे देखकर एयरपोर्ट पर मौजूद अधिकारी भी सन्‍न रह गए । महिला ने अपनी तस्‍वीर बकायदा सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसे यूजर्स द्वारा जमकर शेयर किया गया

फिलीपींस की महिला का कारनामा

Loading...

जेल रोड्रिगेज की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, वजह है उनकी तस्‍वीरमें पहने हुए ढेर सारे कपड़ों की लेयर और उनकी मजाकिया पोस्‍ट । जेल ने 2 अक्टूबर को अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि एयरलाइन के कर्मचारियों ने उन्हें सूचित किया कि उनका सामान सात किलोग्राम के अधिकतम वजन से अधिक है । उनके सूटकेस का वजन 9.5 किलोग्राम है, इसलिए उन्हें अतिरिक्त शुल्क देना होगा, लेकिन रोड्रिगेज ने अतिरिक्त बैगेज शुल्क का भुगतान करने से इनकार कर दिया।

सूटकेस से कपड़े निकालकर पहन लिए

जेल ने अनोखा आइडिया निकाला और सूटकेस से कई सारे कपड़े निकाले और एक के ऊपर एक सबको पहन लिया । और इस तरह से अपने लगेज बैग का वजन कम कर दिया । रोड्रिगेज ने अपने फेसबुक पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह पांच पैंट और कई सारे टी-शर्ट और जैकेट पहने नजर आ रही हैं। रोड्रिगेज की इस पोस्ट को 20 हजार से भी ज्यादा लोगों ने शेयर किया है।

‘वायरल हो जाऊंगी नहीं पता था’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोड्रिगेज ने कहा कि वो अतिरिक्त सामान के लिए शुल्क का भुगतान नहीं करना चाहती थी । क्योंकि यह महज 2 किलोग्राम ही ज्‍यादा था । उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि अगर मुझे पता होता कि मेरी तस्वीर वायरल हो जाएगी, तो मैं और भी अच्छा पोज देती। हालांकि कपड़ों के ऊपर कपड़े पहनने का ये कोई पहला मामला नहीं है । ऐसी ही घटना पहले भी देखने को मिल चुकी है । स्कॉटलैंड के रहने वाले एक व्यक्ति ने एक्‍स्‍ट्रा बैगेज शुल्क बचाने के लिए एयरपोर्ट पर ही 15 शर्ट पहन लिए थे।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!