Thursday , September 24 2020 16:45
Breaking News

लियोनल मेसी ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

मेसी शुक्रवार तक अपना निर्णय बता देंगे व 90 फीसदी यही आसार है कि वह बार्सिलोना में बने रहेंगे. जॉर्ज से जब पूछा गया कि क्या छह बार के बैलोन डिओर 2021 तक बनेंगे तो उन्होंने बोला हां.

6138 करोड़ की ट्र्र्रांसफर फीस आ रही आडे : बार्सिलोना ने जॉर्ज से साफ कह दिया है कि वह मेसी के क्लब से जाने में सहायता नहीं करेगा सिर्फ अनुबंध बढ़ाने पर वार्ता करेगा. क्लब ने दो वर्ष का अनुबंध बढ़ाने की पेशकश की है जिससे वह 2022-23 सत्र तक टीम से जुड़े रहेंगे.

इस मामले में उनके पिता व एजेंट जॉर्ज मेसी की क्लब के अध्यक्ष जोसेफ बारटोम्यू की बीच बुधवार रात को 90 मिनट तक वार्ता हुई है. इसमें जोसेफ ने उनके पिता से बोला है कि वह बेटे मेसी को अपने निर्णय पर पुनर्विचार करने को कहें.

इस मामले में उन्होंने क्लब को बता दिया था. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि उन्होंने अपना इरादा बदल लिया है व उनके 2021 तक बार्सिलोना में ही रहने की उम्मीद है.

पिछले दो सप्ताह से अर्जेंटीनी फुटबॉल स्टार लियोनल मेसी सुर्खियों में हैं. चैंपियंस ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में बायर्न म्यूनिख से मिली करारी शिकस्त के बाद उन्होंने बार्सिलोना छोड़ने के इशारा दिए थे.

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!