पिंक साड़ी में फैंस के दिलो पर बिजलियाँ गिरती नजर आई जाह्नवी, देखे ये तस्वीरे

 बॉलीवुड हर दिन फोटोशूट कराते रहते है । जिनकी तस्वीरों के लोगों अलग ही दीवाने होते है। सेलेब्स की एक्टिंग और फैशन सेंस को लेकर हर कोई पागल है। ये दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए है यह बात तो हम अच्छी तरह से जानते ही हैं। फैंस अपने अपने बॉलीवुड सेलिब्रेटीज का फैशन और स्टाइल को भी काफी फॉलो करते हैं । जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के फैशन को भी उनकी फीमेल फैंस बहुत फॉलो करती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नई फोटो शेयर की हैं जिसमे उनका साड़ी अवतार देखने को मिल रहा है। इस दौरान उन्होंने पिंक साड़ी पहनी हुईं है। इस ट्रेडिशनल गेटअप में जाह्नवी (Janhvi) बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं । पिंक साड़ी के साथ जाह्नवी (Janhvi) ने वर्क किया हुआ स्लीवलेस ब्लाउज पहना है। ज्वैलरी में उन्होंने बस मांगट‍ीका और हाथों में कंगन पहनें हैं। खुले बालों के साथ उनका यह लुक उन्हें ट्रेडिशनल के साथ-साथ ग्लैमरस लुक भी दे रहा है। उन्होंने अलग-अलग पोज में फोटोज शेयर की हैं। कैप्शन में जाह्नवी (Janhvi) ने लिखा, ‘क्या मैं साड़ी में हमेशा के लिए रह सकती हूं ।

फैंस को उनका यह लुक पसंद आ रहा है। फैंस ने उनकी तारीफ करते हुए इसे भारत की सुंदर और महान परंपरा का भी नाम दिया है। कुछ फैंस उनकी तुलना एक्ट्रेस श्रीदेवी से भी कर रहे हैं । एक बार उन्होंने सफेद साड़ी में अपनी मां श्रीदेवी के जैसा ही लुक कैरी किया था। जाह्नवी इससे पहले भी कई बार साड़ी में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं ।

वर्क फ्रंट पर जाह्नवी (Janhvi) जल्द ही पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल मूवी में नजर आएंगी। फिल्म से जाह्नवी का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है । फिल्म में उनके अलावा पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी भी अहम रोल में हैं। तो वहीं जाह्नवी कपूर बहुत जल्द ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू कर सकती हैं।