फाइनल राउंड से पहले बिहार में इस नेता का पल्ला भारी , किसी को नहीं पता…

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी ने 243 में से 140 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं, जिनमें से पार्टी के ज्यादातर जेडीयू प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

 

चिराग पासवान अपनी चुनावी रैलियों में खुलकर इस बात को कह रहे हैं कि बिहार में इस बार भाजपा और एलजेपी मिलकर सरकार बनाएंगे, इसलिए प्रदेश की जनता जेडीयू को वोट ना दे। चिराग पासवान ने बिहार चुनाव से ठीक पहले ही नीतीश कुमार के नेतृत्व का विरोध करते हुए अकेले मैदान में उतरने का ऐलान कर दिया था।

वहीं, बीते रविवार को एक चुनावी रैली में चिराग पासवान ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार भाजपा का साथ छोड़कर एक बार फिर से आरजेडी के साथ महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं, ताकि 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए के सामने खुद को खड़ा कर सकें। चिराग पासवान ने कहा कि एलजेपी भाजपा के साथ थी और साथ रहेगी।

चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आदरणीय नीतीश कुमार जी, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नाम पर और महागठबंधन का डर दिखा कर चुनाव जीतना चाहते हैं।

खुद 5 साल क्या किया है, यह राज किसी को नहीं पता। जेडीयू के नेता आते हैं और सिर्फ केंद्र सरकार की योजना गिनवा कर चले जाते हैं। जेडीयू ने प्रदेश को बर्बाद किया है।’

बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद सियासी दल फाइनल राउंड यानी तीसरे चरण के चुनाव की तैयारियों में जुटे गए हैं। तीसरे और अंतिम चरण के तहत बिहार में 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे।

इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के ऊपर तीखा हमला बोला है। चिराग पासवान ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार चुनाव में केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाम पर और महागठबंधन का डर दिखाकर वोट मांग रहे हैं, उनके पास अपनी सरकार के कामकाज दिखाने के लिए नहीं हैं।