राम मंदिर को लेकर इस नेता ने की गद्दारी की बात, उड़ाया मजाक

 अयोध्या मुद्दे पर शीर्ष न्यायालय के ऐतिहासिक निर्णय के बाद AIMIM के प्रमुख  लोकसभा सांसद असदुद्दीन ने असहमति जताते हुए न्यायालय के निर्णय पर सवाल खड़ा किया था.

सर्वोच्च कोर्ट के निर्णय के बाद ओवैसी के रुख पर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने उनपर हमला कहा है. साक्षी महाराज ने ओवैसी को चेतावनी देते हुए बोला है कि वह गद्दारी की बात ना करें.

साक्षी महाराज ने बोला कि राम मंदिर को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने जो भविष्यवाणी की थी वह गलत सिद्ध हुई. साक्षी महाराज ने यह बयान हरिद्वार से दस दिन के प्रवास से वापस लौटते वक़्त मेरठ में दिया. उन्होंने बोला कि जब जम्मू और कश्मीर में धारा 370 को हटाया गया तो उस समय भी ओवैसी ने उल्टी चाल चली थी. बीजेपी सांसद ने बोला कि ओवैसी ने बोला था कि सर्वोच्च कोर्ट का जो भी निर्णय होगा उसे स्वीकार किया जाएगा, तो अब वे गद्दारी की बातें क्यों कर रहे हैं.

इतना ही नहीं साक्षी महाराज ने यह भी बोला कि ऐसे आदमी के बारे में चर्चा करके उसे प्रसिद्ध करने की कोई आवश्यकता नहीं है. साक्षी महाराज ने बोला कि कुछ लोग कहते थे कि मंदिर कब बनाएंगे, मैंने बोला था कि यदि 2019 में मंदिर नहीं बना तो मैं सियासत छोड़ दूंगा. किन्तु उस समय मेरी बातों का मजाक उड़ाया उड़ाया जाता था, किन्तु मेरी भविष्यवाणी ठीक साबित हुई.