इस नेता ने पीएम मोदी को बोला न समझ, कहा बच्चे कहेंगे तो…

राहुल ने कहा ‘अगर आठ साल के बच्चे से पूछें कि क्या नोटबंदी से आपको लाभ हुआ या आपको नुकसान? तो बच्चे कहेंगे नुकसान। हम चीन के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे थे।

 

उन्होंने कहा कि देश के हालात इस देश का हर युवा जानता है, हर देश के पास कोई ना कोई पूंजी होती है भारत की सबसे बड़ी पूंजी उनके युवा हैं। हथियारों से हम अमेरिका का मुकाबला नहीं कर सकते लेकिन हमारे पास दुनिया के सबसे होशियार युवा हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने युवाओं को देश की सबसे बड़ी पूंजी बताते हुए मंगलवार को यहां कहा कि 21वीं सदी का हिंदुस्तान अपनी इस पूंजी को बर्बाद कर रहा है क्योंकि युवा पीढ़ी इस देश के लिए जो कर सकती है वह उसे करने नहीं दिया जा रहा है।

गुलाबी नगरी में आयोजित युवा आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे राहुल गांधी ने कहा, ” देश के हालात इस देश का हर युवा जानता है और पहचानता है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को जयपुर के रामनिवास बाग में ‘युवा आक्रोश रैली’ को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान राहुल गांधी नागरिकता संशोधन कानून और रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार को निशाना साधा है।

उन्होंने कहा ‘पीएम मोदी ने दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन पिछले साल एक करोड़ युवाओं की नौकरी चली गई।

पीएम मोदी कही भी जाते हैं सीएए और एनआरसी की बात करते हैं, जबकि देश में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी का है। जिसके बारे में वे कुछ नहीं कहते। ‘