जमातियों को लेकर इस नेता ने दिया बड़ा बयान, कहा इनको ढूढ़-ढूढ़कर कर…

विधायक राजा सिंह ने आगे कहा, अरे तुम ( तब्लीगी जमात वाल ) सचमुच में इंसान हों तो तो इंसान होने के नाते इंसानियत को जिन्दा रखना चाहते हो तो जितनी भी तब्लीगी जमात के लोग छुपे हुए हैं .

 

चूहों की तरह उनको बाहर निकालो, क्वारंटाइन करवाओ या गिरफ्तार करवाओ। या तो ढूढ़-ढूढ़कर इन्हें मार दो? क्योंकि आज देश की जनता तब्लीगी जमात के कारण खतरे में है।

बता दें कि – भाजपा विधायक राजा सिंह ने स्टार पहलवान बबीता फोगाट का समर्थन करते हुए ये सब सबतें कहीं, दरअसल बबीता फोगाट ने भी कहा था की, कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।

बबीता फोगाट के इस ट्वीट के बाद कुछ जिहादी, वामपंथी उन्हें गालियां, धमकियां देने लगें। इन टटपुँजियों को जवाब देते हुए बबीता फोगट ने कहा, मैं तुम्हारी धमकियों से डरने वाली नहीं। देश के लिए लड़ी हूँ लड़ती रहूंगी।

भारत में रॉकेट की रफ़्तार से बढ़ रहे कोरोना केस के लिए बीजेपी विधायक टाइगर राजा सिंह ने तब्लीग़ी जमात को जिम्मेदार ठहराया है। इसके अलावा उन्होंने कहा, लॉकडाउन भी जमातियों के कारण बढ़ा है।

तेलंगाना के गोशमहल से भाजपा विधायक राजा सिंह ने कहा की, आज भारत देश में कोरोना बढ़ने का कारण ये तब्लीगी जमात के लोग हैं। नहीं तो 14 अप्रैल को लॉकडाउन समाप्त हो जाता।

लेकिन 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का सबसे बड़ा कारण तब्लीगी जमात के लोग हैं। देश की बेटी ने कहा था कि देश मे #कोरोना के लिए तबलीगी जमात जिम्मेदार है.

इसके कारण उन्हें गाली देरहे है और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। राजनीति से ऊपर उठकर हर भारत वासी बहन बबिता फोगाट का समर्थन करे।