दिल्ली के दंगल में अचानक हुई इस नेता की एंट्री, 4 फरवरी को करेंगे…

दिल्ली में वोटिंग के अब चंद दिन बचे हैं। बीजेपी दिल्ली की सत्ता से 21 सालों से बाहर है। इन दो दशकों का बनवास खत्म करने के लिए बीजेपी ने ऐड़ीं चोटी का जोर लगा दिया है।

 

बीजेपी के स्टार प्रचारकों की पूरी फौज उतार दी है। चुनावी कैंपैन की कमान बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह खुद संभाल रहे हैं।

वे दिल्ली की गलियों में रोजाना 2-3 रोड शो कर रहे हैं तो रात के 2 बजे तक पार्टी के नेताओं के साथ आगे की रणनीति तैयार करते हैं।

बीजेपी के सारे दिग्गज चुनावी रैली में उतर आए हैं तो अब इस चुनावी दंगल में पीएम मोदी की एंट्री होने जा रही है। पीएम मोदी तीन फरवरी को दिल्ली के कड़कड़डूमा के सीबीडी ग्राउंड में चुनावी रैली करेंगे।

दिल्ली में विधानसभा चुनाव उस समय हो रहे हैं, जब शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ प्रदर्शन चल रहे हैं।

दिल्ली की चुनावी जंग में भी शाहीन बाग चर्चा में बना हुआ है। बीजेपी ने शाहीन बाग को ही अपना चुनावी हथियार बना लिया है। शाहीन बाग के सहारे बीजेपी अपना वनवास खत्म करना चाहती है।

बीजेपी दिल्ली की सत्ता से पिछले 21 साल से दूर है और पार्टी इस बार अपने सियासी वनवास को खत्म करने के लिए ऐड़ी चोटी की जोर लगा रही है।

बीजेपी ने चुनावी रण जीतने के लिए स्टार प्रचारकों की फौज उतार दी है अब इस चुनावी दंगल में पीएम मोदी की भी एंट्री हो गई है।