इस नेता ने अपने बंगले को बनाया आइसोलेशन सेंटर , लोगो से कहा…

इस कठिन घड़ी में सभी सामर्थ्यवान लोग ज़िम्मेदारी से अपना-अपना कर्तव्य निभाएं. उन्होंने कहा कि साथी बिहारवासियों के जीवन सुरक्षा का ज़िम्मा लें, जितना बन सके उतना करें.

मास्क, हैंड सैनिटाइजर और ज़रूरी वस्तुओं की कालाबाज़ारी न करें. तेजस्वी यादव ने अपनी अपील में कहा, कोरोना वायरस से लड़ेंगे, मिलकर उसे हराएंगे, बिहार को सुरक्षित बनाएंगे।

बता दें, कोरोना वायरस का कहर बिहार तक पहुंचा चुका है. रविवार को बिहार में कोरोना से पहली मौत हो गई. पटना के एम्स में कोरोना मरीज की मौत हुई.

बताया जा रहा है कि 38 साल का शख्स कतर से आया था. मौत उसकी शनिवार सुबह हुई लेकिन मौत के बाद शाम में रिपोर्ट आई जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया.

अब तक कि पटना में कोरोना पॉजिटिव के 2 केस सामने आए हैं, जिनमें से एक की मौत एम्स पटना में हो गई है और दूसरे का इलाज NMCH पटना में चल रहा है. इसी के साथ देश में मरने वालों की तादाद 8 हो गई है और संक्रमितों की संख्या 429 तक पहुंच गई है।

पटना में मरीज की मौत पर तेजस्वी यादव ने बिहार में कोरोना वायरस के फैलाव और उसके चलते हुई मृत्यु दुखद है. समय आ गया है कि हम सभी को कोरोना के खिलाफ लड़ाई तेज करनी होगी.

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने बड़ी पहल की है। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए उन्होंने कहा है .

अगर सरकार चाहे तो कोरोना से लड़ने में नेता प्रतिपक्ष के नाते आवंटित आवास का आइसोलेशन, जांच केंद्र या क्वारनटीन के लिए इस्तेमाल कर सकती है. तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री राहत कोष में एक माह की सैलरी देने का भी ऐलान किया है।