सुशांत की मौत को लेकर इस नेता ने उठाया ये बड़ा कदम, कहा 24 घंटे में हो…पूरा नहीं तो…

सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा की हत्याओं के बारे में पता लगाने के लिए सीबीआई को मोसाद और शिन बेथ की मदद लेनी चाहिए।’ बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को हो गया। कहा जाता है कि वह दुबई के एक होटल में बाथटब में डूब गई थी।

17 जनवरी, 2014 की रात, कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर दिल्ली के एक होटल के कमरे में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गई थीं।

यह पहली बार नहीं है जब स्वामी ने सुनंद पुष्कर और श्रीदेवी के मामलों को सुशांत के मामले से जोड़ा है। पिछले गुरुवार को पोस्ट किए गए एक ट्वीट में, अनुभवी राजनीतिज्ञ ने सुशांत की मौत में दुबई लिंक पर संकेत दिया था। उन्होंने कहा था कि सीबीआई को पिछले मौत के मामलों को देखना चाहिए, जिसमें पूर्व सुपरस्टार श्रीदेवी भी शामिल हैं।

स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में रिया चक्रवर्ती पर भी हमला बोला है। उन्होंने लिखा है, ‘अगर रिया चक्रवर्ती ऐसे सबूत देती हैं, जिनका महेश भट्ट से हुई बातचीत से विरोधाभास हुआ तो सच्चाई तक पहुंचने के लिए उन्हें गिरफ्तार कर हिरासत में पूछताछ करने के अलावा कोई और रास्ता नहीं होगा।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश भट्ट ने रिया को सुशांत से अलग होने की सलाह दी थी।

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘जिस तरह सुनंदा पुष्कर मामले में एम्स के डॉक्टर्स को उनके पेट में असली जहर मिला था। वैसा श्रीदेवी या सुशांत केस में नहीं किया गया। सुशांत केस में उनकी हत्या वाले दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाकात की थी? आखिर क्यों?’

जिस दिन बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, वह दुबई में एक ड्रग डीलर से मिले। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार को एक ट्वीट में आरोप लगाया।

स्वामी लगातार सुशांत के मामले में अपनी आवाज उठा रहे हैं और उन्होंने आरोप लगाया है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि वह मारा गया था।

स्वामी पिछले कुछ हफ्तों से इस मामले पर ट्वीट कर रहे हैं और कई आरोप लगाए हैं। अब सोमवार को स्वामी ने अपने अकाउंट से ट्वीट कर एक और दावा किया है।