बीजेपी के इस नेता का बड़ा आरोप, कहा मौत के दिन सुशांत सिंह राजपूत से मिला…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी शुरू से ही तमाम तरह के आरोप लगा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने दावा किया है कि दिवंगत सुशांत के शव की कोई तस्वीर उपलब्ध नहीं है.

 

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा था, “क्या दाह संस्कार से पहले माता-पिता और रिश्तेदारों को कभी भी अपने सुशांत सिंह राजपूत के शरीर की झलक को मिली? यदि इसका उत्तर नहीं है तो श्मशान का झूठा पता देना समझ में आता है. कोई फोटोग्राफ उपलब्ध नहीं है!”

इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि बॉलिवुड में पैसा पानी की तरह बहाया जाता है. दुबई में बैठे मनी लॉन्ड्रिंग करने वाले, प्रफेशनल किलर भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि इस केस में कुछ मूर्खतापूर्ण स्टेप भी लिए गए हैं .

जैसे दरवाजा न तोड़ना. उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे पता चला है कि सुशांत के मर्डर में स्टन गन का इस्तेमाल किया गया है. यह इंडियन क्रिमिनल का काम नहीं हो सकता.

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर लिखा, “सुनंदा पुष्कर के केस में अहम यह था कि पोस्टमॉर्टम में उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों को क्या मिला. लेकिन ऐसा श्रीदेवी या सुशांत के मामले में नहीं हुआ. सुशांत के केस में एक दुबई का ड्रग डीलर आयश ख़ान सुशांत के मर्डर के दिन उनसे मिला था, क्यों?”

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने नया दावा करते हुए सवाल उठाया है कि आखिर सुशांत की मौत के दिन उनसे दुबई का एक ड्रग डीलर अयाश ख़ान क्यों मिला था? स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की ही तरह श्रीदेवी के मामले को भी संदिग्ध बताया है.

सुशांत सिंह राजपूत के केस में लगातार नए आरोप सामने आ रहे हैं. बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी लगातार सुशांत के मामले पर मुखर रहे हैं और उनका आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनका मर्डर किया गया है.

सुब्रमण्यम स्वामी पहले भी कई तरह के आरोप लगा चुके हैं और उनका मानना है कि सुशांत की हत्या में अंडरवर्ल्ड का हाथ हो सकता है. अब सुब्रमण्यम स्वामी एक नए आरोप के साथ सामने आए हैं.