इस नेता ने अपनी बेटी का नाम रखा ‘कोरोना’, जानकर चौक लोग लोग

सांसद के पति मोहम्मद शकीर अली ने कहा कि वे बच्ची को और बाकी सभी को इस बात की याद दिलाना चाहते हैं कि किस मुश्किल समय में उसका जन्म हुआ था।

 

कैसे उस समय लोगों को महामारी के कारण मुसीबत भरे दौर से गुजरना पड़ा था। वहीं पोद्दार का कहना है कि पूरी दुनिया वायरस से जूझ रही है। हमें इससे डरना नहीं बल्कि लड़ना है।

आरामबाग से सांसद ने गुरुवार को अपने दूसरे बच्चे को हुगली जिले में स्थित एक निजी नर्सिंग होम में जन्म दिया। रिसड़ा नगरपालिका से टीएमसी पार्षद अली ने कहा, ‘हमने इसे कोरोना निकनेम दिया है। यह परिस्थिति एक अच्छे कल में बदल जाएगी लेकिन उसका नाम लोगों को इस मुश्किल समय की याद दिलाता रहेगा जिसका सामना पूरी दुनिया कर रही है।’

अली ने कहा कि मेरी भगवान और अल्लाह से यही कामना है कि कोरोना वायरस का दुनिया से जल्द से जल्द खात्मा हो। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मां और बच्चे के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी ली। दंपत्ति की इससे पहले एक छह साल की बेटी है। 2007 में अपरूपा और अली की शादी हुई थी।

कोरोना वायरस ने लगभग पूरी दुनिया को प्रभावित किया है। ऐसे में कुछ लोगों ने अपने बच्चों का नाम ही वायरस पर रख दिया है। इसी कड़ी में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद अपरूपा पोद्दार का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने अपनी नवजात बेटी का निकनेम ‘कोरोना’ रखा है।