मनचले ने की लेडी पुल‍िस से छेड़छाड़, कहा -इतनी पतली हो, कैसे संभालती…

फरीदपुर के मोहल्ले साहूकारा में आते-जाते लड़कियों पर फब्ती कसने की खबर पुलिस को मिली थी. इसी की तहत मिशन शक्ति अभियान चलाया गया.

 

मिशन शक्ति के तहत ही महिला सिपाही मनचलों की धर पकड़ में लगी थीं. महिला छेडख़ानी की खबर पर जब महिला सिपाही गली से निकली तो उस पर भी टिप्पणी की गई .

पुलिस ने बताया कि ऐसे मनचलों की धरपकड़ आगे भी जारी रहेगी. पुलिस का कहना है कि महिला सिपाही पर टिप्पणी करने वाला युवक जल्द ही सलाखों के पीछे होगा.

धुनाई के बाद महिला सिपाही ने थाने में फोन किया और फ़ोर्स बुलवाई. पुलिस फ़ोर्स को आता देख मनचला महिला सिपाही को धक्का देकर भाग निकला.

धक्का मुक्की में मनचले युवक का मोबाइल वहीं गिर गया. महिला सिपाही का कहना है कि ये अक्सर आती-जाती लड़कियों से छेड़खानी कर, उन पर कमेंट करता है. आज मेरे हत्थे चढ़ा तो इसकी ठुकाई कर दी.

ऐसा ही वाकया बुधवार को बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र में हुआ जहां गली से गुज़र रही महिला सिपाही को देख एक मनचले ने टिप्पणी कर डाली. मनचले युवक ने महिला सिपाही को कहा, ‘तुम इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो’. इस टिप्पणी के बाद महिला सिपाही ने मनचले को पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी.

उत्तर प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले दिन रोज बढ़ रहे है. अब तो मनचले बदमाशों का इतना साहस बढ़ गया है कि वो वर्दी पहनी हुई महिला सिपाही को छेड़ने में भी जरा सा नहीं घबराते.