लॉन्च हुई BS6 Hero XPulse 200, जानिए ये है कीमत

कंपनी ने इस साल की शुरुआत में, बीएस 6 एक्सपल्स 200 के लिए पावर और टॉर्क के आंकड़ों का खुलासा किया था। मोटरसाइकिल कंपनी के ‘एक्स’ परिवार का हिस्सा है.

 

जिसने एक ही इंजन साझा किया था। एंट्री-लेवल एडवेंचर मोटरसाइकिल उसी 199.6 सीसी इंजन द्वारा संचालित है, जिसने पुराने बीएस 4 मॉडल को संचालित किया।

इंजन अब BS6 उत्सर्जन मानकों को पूरा करने के लिए अद्यतन किया गया है और अब मानक के रूप में वायु / तेल-शीतलन और ईंधन इंजेक्शन की सुविधा है।

चूंकि यह एक ऑफ-रोडर है, इसलिए कंपनी ने BS6 XPulse 200 के लिए ऑफ-रोडिंग हेलमेट का भी अनावरण किया है। इस हेलमेट में एक रंग संयोजन है जो मोटरसाइकिल पर रंग विकल्पों में से एक के साथ-साथ दोहरे खेल में मौजूद समान decals से मेल खाता है। मोटरसाइकिल।

हीरो ने अभी तक इन एक्सेसरीज की कीमतों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हमें उम्मीद है कि कंपनी बीएस 3 वेरिएंट के लॉन्च के साथ ही कीमतों का अनावरण करेगी।

हीरो मोटोकॉर्प को अभी भारतीय बाजार में BS6 Hero XPulse 200 लॉन्च करना है। हालाँकि, कंपनी ने हाल ही में XPulse 200 के लिए नए सामान का खुलासा किया है, जिसमें सीट कवर विकल्प और एक मोटोक्रॉस हेलमेट शामिल हैं।