इस दिन बोक्सोफ्फिस पर रिलीज़ होगी कमांडो 3

कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल व अदा शर्मा की फिल्म कमांडो 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। कमांडो 3 विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म कमांडो की तीसरी फ्रेंचाइजी फिल्म है।

कमांडो 3 का ट्रेलर एक्नशन व थ्रिलर से भरपूर है जिसमें विद्युत जामवाल अपने दमदार एक्शन ने एक बार फिर से दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार हैं। फिल्म में विद्युत एक भारतीय अंडरकवर अधिकारी का भूमिका निभा रहे हैं। आदित्य दत्त के निर्देशन में बन रही फिल्म कमांडो 3 28 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

बता दें कि करीब 3 मिनट के कमांडो 3 के इस ट्रेलर वीडियो में विद्युत जामवाल धमाकेदार एक्शन सीन्स देते दिख रहे हैं। फिल्म में विद्युत करण सिंह डोंगरा का भूमिका निभा रहे हैं, जो कि एक गोपनीय अधिकारी होता है।

गुलशन देवैया जो कि फिल्म में विलेन का भूमिका निभा रहे हैं, वो दूसरे देश में बैठकर इंडिया को पूरी तरह बर्बाद करने का प्लान बनाता है व उसे रोकने के लिए लंदन भेजा जाता है अधिकारी करण सिंह डोंगरा को। अपने अभियान को पूरा करने के लिए इस मिशन में विद्युत के साथ अदा शर्मा उर्फ अधिकारी भावना रेड्डी को साथ भेजा जाता है।

फिल्म के ट्रेलर में अदा शर्मा का भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। इसके अतिरिक्त फिल्म में एक्ट्रेस अंगीरा धर भी शानदार एक्शन करते नजर आ रहे है।