कोरोना से बचने के लिए अपनी प्रजा को छोड़कर भागा इस देश का राजा, अब कर रहा…

एक तरफ थाईलैण्ड खुद भी CORONA__VIRUS की चपेट में आ गया है उस बुरे समय में अपनी प्रजा की सहायता करने या फिर उनके साथ खड़े होने की बजाय थाईलैण्ड के राजा ने वहाँ से भाग जाने में ही भलाई समझी है।

 

थाईलैण्ड के वर्तमान राजा का नाम महा वाजीलौंगकोर्न है और वो अपने पिता के चल बसने के बाद में 2017 में यहाँ के राजा बने थे।

जब थाईलैण्ड के राजा महा को लगा कि अब अपने देश में तो ये तेजी से फ़ैल रहा है तो उन्होंने तुरंत अपना निजी विमान निकाला और उसमे अपनी 20 पत्नियों और कुछ एक नौकरों को लेकर के जर्मनी के लिए निकल गए।
अब महा ने खुदको जर्मनी के एक आलीशान फाइव स्टार होटल में आईसोलेट कर लिया है और उन्होंने आने वाले एक लम्बे समय तक के लिए उस पूरी होटल को अपने और अपनी पत्नियों के लिए बुक कर लिया है।जब उनका अपना देश इस तरह से मुसीबत में घिर गया है, तो राजा जी विदेश में जाकर के मौज उड़ा रहे है

चीन से आए CORONA__VIRUS ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले लिया है और कही न कही इसके कारण सारे देश की सरकारे तक परेशान है।

वो अपने अपने लोगो के लिए जो भी बन पड़ता है वो सब कर रहे है ताकि जितने लोगो की जान बच सकती है उतनो की तो बचाई जा सके। लेकिन थाईलैण्ड में तो कुछ अलग ही खेल चल रहा है।