अमेरिका में जो बाइडेन के चुनाव जितने पर कंगना रनौत ने कही ये बात , वायरल हुआ ट्वीट…

कंगना रनौत ने आगे लिखा, ‘जब कोई महिला आगे बढ़ती है तो वह दूसरी महिला के लिए रास्ता खोलती है. इस ऐतिहासिक दिन को चियर कीजिए.’

इससे पहले स्वरा भास्कर, सुहाना खान, ईशान खट्टर, परिणिती चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा सहित कई स्टार्स ने अमेरिका की नई सरकार बनने पर अपनी राय लोगों से साझा की थीं.

कंगना रनौत ने जो बाइडेन को ट्वीट कर गजनी कहा है. ये वही किरदार है जो हर 5 मिनट में सब कुछ भूल जाता है. कंगना ने ट्वीट कर लिखा, ‘गजनी बाइडेन के बारे में पक्का नहीं है.

इनका डेटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है. जो भी दवाइयां उसमें भरी गई हैं, वे 1 साल से अधिक नहीं चलने वालीं. साफ है कि कमला हैरिस ही पूरी सरकार चलाएंगी.’

अमेरिकी चुनाव में जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रंप को पछाड़ते हुए राष्ट्रपति की कुर्सी पर अपना हक जमा लिया है. वे देश के 46वें राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं. अब उनके जीतने पर हिंदुस्तान से प्रतिक्रिया आ रही हैं.

जो बाइडेन और कमला हैरिस की जीत पर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा से लेकर तमाम बॉलीवुड सीतारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्वीट वायरल हो रहा है. कंगना ने नए बनने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति की तुलना आमिर खान के गजनी किरदार से की है.