IPL के बचे हुए मैचों को लेकर आई ये बड़ी खबर , यहाँ पर हो सकते आयोजित

आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबलों का आयोजन इंग्लैंड में ही हो सकता है। इंग्लैंड की काउंटी टीमें भी बीसीसीआई को आईपीएल मैच आयोजित कराने का ऑफर दे चुकी हैं।

अगर बीसीसीआई इंग्लैंड में आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबलों का आयोजन कराती है तो इससे ईसीबी को आर्थिक मुनाफा हो सकता है। वैसे भी कहा जा रहा है कि ईसीबी को कोरोना की वजह से काफी नुकसान झेलना पड़ा है, इसलिए वो बीसीसीआई के ऑफर पर सोच सकती है।

दरअसल इंग्लैंड के एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने ईसीबी से कहा है कि या तो वो पहले टेस्ट को एक हफ्ते पहले शुरू करे या फिर सीरीज के पांचवें टेस्ट को रद्द किया जाए। बता दें भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से नॉटिंघम में होना है। वहीं सीरीज का पांचवां टेस्ट मैनचेस्टर में 10 सितंबर से होना है।

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के स्थगित होने के बाद अब बीसीसीआई (BCCI) के सामने सबसे बड़ा चैलेंज इसके बचे हुए मैचों को कराना है। वहीं खबरों के मुताबिक बीसीसीआई सितंबर में इन मुकाबलों को इंग्लैंड (England) में कराना चाहती है और इसके लिए उसने ईसीबी (ECB) से संपर्क साध लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई ने ईसीबी से मांग की है कि वो भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज (Ind vs Eng Test Series) के कार्यक्रम में बदलाव करे, ताकि वो आईपीएल 2021 का आयोजन करा पाएं।