इंटीमेट सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे ये बॉलीवुड एक्टर्स , कट कहने के बाद भी करते रहे…

इसी के साथ  बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे रोमांटिक अभिनेता भी माना जाता है और उन्होंने अपनी फिल्मों में बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है।

 

फिल्म माई हस्बैंड्स वाइफ की शूटिंग के दौरान एक्टर राखी वोहरा बेकाबू हो गए थे। उन्होंने एक इंटीमेट सीन के दौरान अलिशा खान से जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। अलिशा का आरोप है कि वोहरा ने जानबूझकर रूम भी लॉक कर दिया था।

करीब 65 साल की उम्र और 45 साल लंबे करियर के बाद भी ऐक्टर दिलीप ताहिल उतने ही सक्रिय हैं। अपने इस लंबे करियर में दिलीप ताहिल ने काफी सारे नेगेटिव किरदार निभाए, लेकिन वह कहते हैं कि रोल चुनते वक्त किरदारों को कभी नेगेटिव या पॉजिटिव के रूप में नहीं देखते।

दरअसल, एक फिल्म में उन्हें दलीप ताहिल के साथ इंटीमेट सीन शूट करना था। इस सीन के लिए जैसे ही कैमरा रोल करना शुरू हुआ वैसे ही दलीप बेकाबू हो गए। उन्होंने जया प्रदा को कसकर पकड़ लिया। जया खुद को छुड़ाने का प्रयास कर रही थीं जब उन्हें ज्यादा तकलीफ होने लगी तो उन्होंने दलीप को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने दलीप से कहा कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं।

अभिनेता विनोद खन्ना ने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में दी हैं। वे भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके अभिनय की तारीफ आज भी उनके फैंस करते हैं।विनोद खन्ना ने अपने करियर में 150 से ज्यादा फिल्में की, लेकिन आपको बता दें कि साल 1988 में रिलीज हुई फ‍िल्‍म दयावान में विनोद खन्‍ना और माधुरी दीक्षित के बीच किसिंग सीन फ‍िल्‍माया जा रहा था।

इस दौरान विनोद खन्‍ना बेकाबू हो गए और उन्‍होंने माधुरी दीक्ष‍ित के होंठों पर काट लिया। फिल्म रिलीज हुई तो इंटीमेट सीन को लेकर माधुरी की काफी आलोचना हुई थी। बाद में खुद माधुरी ने इस सीन को करना अपनी गलती बताया था।

लेकिन आपको बता दें कि फिल्म ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर और इवलिन शर्मा के बीच एक इंटीमेट सीन फिल्माया गया था। शूटिंग के दौरान रणबीर ने कंट्रोल खो दिया था।

उन्हें मूवी की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा की थाईस पर हाथ रखना था। सीन करते समय रणबीर एक्ट्रेस की जांघों पर बार-बार हाथ रख रहे थे। इस दौरान उन्होंने डायरेक्टर का कट भी सुनाई नहीं दिया।

बॉलीवुड में रणबीर कपूर एक बहुत पॉपुलर एक्टर हैं और उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक भी माना जाता हैं। ऐसे में उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं और हर फिल्म में उन्होंने किसिंग सीन भी दिए हैं।

इसी के साथ रणबीर कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे रोमांटिक अभिनेता भी माना जाता है और उन्होंने अपनी फिल्मों में बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है।